*होम क्‍वारंटाइन हुए वन मंत्री राकेश पठानिया: Covid-19 संक्रमित के संपर्क में आए थे राजधानी में अपने सरकारी आवास पर ही क्‍वारंटाइन हुए हैं पठानिया

ब्यूरो

हिमाचल प्रदेश में सूबे की जनता के साथ ही साथ प्रदेश सरकार के मंत्रियों पर भी कोरोना कहर बनकर टूट रहा है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार में कैबिनेट मंत्री की भूमिका निभा रहे राकेश पठानिया कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आने के कारण होम क्‍वारंटाइन (home quarantine) हो गए हैं।
वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री माननीय राकेश पठानिया जी पूरी तरह से स्वस्थ हैं व अगले कुछ दिनों तक होम करंटाइन रहेंगे ।

वन मंत्री राकेश पठानिया ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट‍ि्वटर हेंडलर पर ट्वीट कर दी। पठानिया के कार्यालय की तरफ से इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री माननीय राकेश पठानिया जी पूरी तरह से स्वस्थ हैं व अगले कुछ दिनों तक होम करंटाइन रहेंगे।

खादी बोर्ड के उपाध्‍यक्ष पुरुषोत्‍तम गुलेरिया के संपर्क में आए थे पठानिया

राकेश पठानिया रोहड़ू में चांशल के दौरे के दौरान बीजेपी उपाध्‍यक्ष एवं खादी बोर्ड के उपाध्‍यक्ष पुरुषोत्‍तम गुलेरिया के संपर्क में आए थे। पुरुषोत्‍तम गुलेरिया पत्‍नी सहित सोमवार को कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। जिसके बाद से यह माना जा रहा था कि पठानिया को क्वारंटाइन होना पड़ सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले पठानिया शिमला क्षेत्र के दौरे पर थे व वह राजधानी में अपने सरकारी आवास पर ही क्‍वारंटाइन हो गए हैं। आगामी कुछ दिनों तक वन मंत्री किसी से भी मुलाकात नहीं करेंगे। लक्षण आने पर ही कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिया जाएगा। इस दौरान अगर उनकी निगेटिव रिपोर्ट आती है तो राहत की बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *