बाइक स्किड होने से ट्रक के नीचे आया 22 वर्षीय युवक, मौत

ब्यूरो

मंडी में उपमंडल सरकाघाट की भांबला पंचायत में हमीरपुर-मंडी सडक मार्ग पर हुए एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई है हादसा उस समय हुआ जब एक बाइक स्‍क‍िड होने के बाद बाइक पर सवार एक युवक गाड़ी के नीचे आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक जिस गाड़ी की चपेट में आया वह रसोई गैस के सिलेंडरों से लदी हुई थी। युवक की पहचान शुभम 21 साल पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव बड़ू हमीरपुर के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुभम अपने साथी आशीष कुमार पुत्र जोगिंदर सिंह के साथ मंडी की तरफ जा रहा था। उनके साथ दो बाइकों पर चार अन्य युवक भी सभी रिवालसर स्थित नयना देवी के दर्शनों के लिए जा रहे थे।और भांबला चौक के पास पहुंचने पर सड़क पर पड़े गोबर के कारण आशीष की बाइक स्किड को गई और उल्टी दिशा से आ रही रसोईगैस सिलेंडरों से भरी गाड़ी से टकरा गई। हादसे के दौरान बाइक की पिछली सीट पर बैठा शुभम उछल कर सिलेंडरों से भरी हुई गाड़ी के टायर के नीचे आ गया और मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे में बाइक चालक आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलद्वाड़ा में इलाज किया गया। दुर्घटना का पता चलते ही अन्य बाइकों पर सवार युवक उनकी सहायता के लिए दौड़े और गाड़ी के टायर के नीचे से शुभम को बाहर निकाला। लेकिन उसकी पलभर में ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *