चंबा में एक और सड़क हादसा, ककीरा में कार दुर्घटना में दो लोगों की मौत एक घायल

चमन ठाकुर

चंबा जिला में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। ताज़ा मामले में चुवाड़ी थाना के तहत आने वाले तुनुहट्टी-लाहडू मार्ग सलोड़का के पास एक कार (HP-57-3601) के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है की इस हादसे में अनिल कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गाँव बैरियाँ उम्र 32 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीँ प्रवेश कुमार पुत्र गंधर्व सिह निवासी बैरियाँ की भी इस हादसे में मौत हो गई जबकि संदीप कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गाँव तारागढ़ गंभीर रूप से घायल है जिसे टांडा रेफर कर दिया गया है। घायल व्यक्ति संदीप कुमार पुलिस कर्मी बताया जा रहा है ।

जानकारी के मुताबिक ये तीनो शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापिस अपने गाँव की और आ रहे थे जब करीब तडके ककीरा के घारी नामक स्थान पर इनकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे का पता लगते ही पुलिस औऱ स्थानीय लोगो ने कड़ी मशक्कत के बाद रात के अंधेरे में शव को सड़क तक पहुँचाया और घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में पुलिस ने चुवाड़ी थाना में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिस की पुष्टि डीएसपी रोहिन डोगरा ने की है ।

बता दें कि बीते कल भी एक कार के वाहन से टकराकर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इसमें सवार मां-बेटे सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई थी।
यह हादसा तीन परिवारों को जिंदगी भर न भूलने वाले जख्म दे गया। हादसे के कारण जहां एक बेटे ने मां व भाई को व बाप ने पत्नी व बेटे को खोया है तो वहीं, अन्य परिवार में एक महिला ने पति औ बेटे ने अपने पिता को खो दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *